उत्तराखंडराजनीति

राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सोपी: जयेंद्र रमोला

ऋषिकेश, 15 दिसंबर। कांग्रेस राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस श्यामपुर स्थित कार्यालय में प्रत्येक गाँव से लोगों को रैली में ले जाने के लिये कार्यकर्ताओं को ज़िम्मेदारी सौंपी गई ।जिसमें पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने 16 दिसंबर को राहुल गांधी की विजय सम्मान रैली को भव्य व सफल बनाने के लिए बैठक की।

अखिल भारतीय कांग्रेस सदस्य जयेंद्र रमोला ने कहा कि राहुल गांधी जी की विजय सम्मान रैली को सफल बनाने के लिए बूथ स्तर से ब्लॉक स्तर पर कार्यकर्ताओं को रैली को सफल बनाने के लिए ज़िम्मेदारी सौंपी गई है। बसों के ज़रिये लोगों को
रैली में ले ज़ाया जायेगा पहाड़ से आने वाले लोगं को भी ऋषिकेश में एक दिन पहले रुकवाया जा रहा है ।
प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला ने कहा कि रैली को भव्य वह सफल बनाने के लिये कांग्रेस जन एकजुटता के साथ देहरादून कूच करेंगे।

रायवाला ब्लॉक अध्यक्ष बरफ रेसिंग पोखरियाल, श्यामपुर ब्लॉक अध्यक्ष देवेन्द्र रावत ने कहा कि राहुल गांधी जी युवाओं और आम जनमानस की आवाज को बुलंद करने उत्तराखंड आ रहे हैं उनके आगमन पर विजय सम्मान रैली का आयोजन किया जा रहा है ।

महानगर विनय सारस्वत व कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय ने कहा कि रैली के लिये बैठक के माध्यम से कार्यकर्ताओं को ज़िम्मेदारी के साथ लोगों को ले जाने को कहा है इसी संबंध में कल ऋषिकेश महानगर में बैठक आयोजित की जायेगी ।
बैठक में पूर्व क़ाबीना मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण, प्रदेश महासचिव विजय सारस्वत, प्रदेश सचिव विजयपाल रावत ,जय सिंह रावत, मनोज गुसाँई, गोकुल रमोला, सनमोहन सिंह रावत, सोहन सिंह रौतेला , गब्बर कैन्तुरा, त्रिलोक खरोला, कृपाल सिंह सरोज, अब्बल सिंह कैंतुरा ,रतन देव रयाल,देवेंद्र बैलवाल,सतीश रावत ,देवी प्रसाद व्यास ,देवेंद्र सिंह, शोभा भट्ट ,शशि भट्ट, जितेंद्र त्यागी, वीरेन्द्र सिंह, यशपाल पंवार, बाबूलाल, विजयपाल पंवार, विनोद सिंह आदि लोग मौजूद थे ।

Related Articles

Close