उत्तराखंडहादसा

*बाइक फिसलने से ट्रक की चपेट में आकर गई दो जान*

भोगपुर लक्सर रोड पर हुआ हादसा सेना के ट्रक से हुई दुर्घटना

लक्सर। हरिद्वार जिले के लक्सर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जहां भोगपुर से लक्सर आ रहे बाइक फिसलने से दो युवक सेना के ट्रक की चपेट में आ गए। जिसकी वजह से बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है। ट्रक को पुलिस ने बीकमपुर चैकी खड़ा कर दिया है।
जानकारी के मुताबिक, भोगपुर निवासी दो युवक सचिन सैनी और शक्ति कश्यप अपनी बाइक से शाहपुर की ओर जा रहे थे। जैसे ही उन्होंने बाणगंगा में सटे शिवालिक स्टोन क्रशर पास बनी पुलिया को पार किया, वैसे ही उनकी बाइक फिसल कर बगल से रुड़की जा रही सेना के ट्रक की चपेट में आ गई। जिसमें सचिन सैनी पुत्र सुरेंद्र सैनी (उम्र 27 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, शक्ति कश्यप पुत्र कमल सिंह (उम्र 26 वर्ष) की अस्पताल ले जाते रास्ते में मौत हो गई।
घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और हंगामा कर दिया। इसी बीच थाना पथरी और लक्सर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि शक्ति कश्यप की हाल ही में पीडब्ल्यूडी विभाग में सरकारी नौकरी लगी थी। जबकि, सचिन सैनी एक कंपनी में काम करता था। जो एक ही बाइक पर सवार होकर अपने काम पर जा रहे थे। तभी हादसे का शिकार हो गए।
जिला पंचायत प्रतिनिधि ने बताया कि आए दिन रोड पर अवैध खनन से भरे ओवर लोडिंग वाहन चलते हैं। जिनके कारण सड़कों पर बजरी, रोड़ी, रेता आदि बिखर जाती है। जिस पर फिलकर दोपहिया वाहन सवार घायल हो रहे हैं। इसके बारे में पुलिस प्रशासन को भी कई बार अवगत कराया जा चुका है, लेकिन इस पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उधर, दोनों युवकों की मौत की खबर जैसे ही परिजनों को पता चली तो कोहराम मच गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!