उत्तराखंडसियासी हलचल

डॉ. हरक ने चुनाव लड़ने के लिए रखे चार विकल्प भाजपा में हुई हलचल

देहरादून। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कोटद्वार मेडिकल कॉलेज को लेकर अपनी नाराजगी के पूरे एपिसोड के बाद अब अपने चुनाव लड़ने और सीट को लेकर बड़ा बयान दिया है। हरक सिंह रावत ने चुनाव ना लड़ने की बात कही है। साथ ही उन्होंने दूसरी तरफ चुनाव लड़ने की स्थिति में पार्टी को कुछ सीटों पर अपने विकल्प भी बता दिए हैं।
कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत इन दिनों भाजपा में अपनी नाराजगी को लेकर चर्चाओं में रहे हैं। पहले हरक सिंह रावत ने कोटद्वार मेडिकल कॉलेज को लेकर सरकार की नाम में दम किया। अब विधानसभा चुनाव 2022 से पहले उन्होंने चुनाव लड़ने को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है।
हरक सिंह रावत ने कहा उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत तमाम बड़े नेताओं को साफ शब्दों में कह दिया है कि वह इस बार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। इसके बावजूद भी अगर पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने के लिए कहती है तो उनके द्वारा 4 सीटों का विकल्प पार्टी को दे दिया गया है। इसमें लैंसडाउन, यमुनोत्री, केदारनाथ और डोईवाला विधानसभा सीट शामिल हैं।
हालांकि, हरक सिंह रावत ने यह भी साफ कर दिया है कि यदि पार्टी उन्हें कोटद्वार से ही चुनाव लड़ने के लिए कहती है तो वह उसके लिए भी तैयार रहेंगे। हरक सिंह रावत कहते हैं कि यदि पार्टी उन्हें चुनाव नहीं लड़ा पाएगी तो वह ज्यादा मजबूती के साथ भाजपा को जीत दिलाने के लिए काम कर सकेंगे।

Related Articles

Close