उत्तराखंडशिक्षा

*एसएसवीएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने उत्साह के साथ अपना 38वां वार्षिक समारोह आयोजित किया*

डोईवाला, 30 दिसंबर। छिदरवाला 30 दिसंबर को एसएसवीएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने गर्व और उत्साह के साथ अपना 38वां वार्षिक समारोह आयोजित किया है, जिसमें छात्र-छात्राएं, शिक्षक, अभिवावकों और स्थानीय ग्रामीणों ने भाग लिया।

इस मौके पर समारोह के मुख्य अतिथि ज्योति प्रसाद गैरोला, उपाध्यक्ष, बीस सूत्रीय कार्यक्रम, उत्तराखंड सरकार, ने मुख्य भाषण दिया और विद्यालय परिवार को समारोह की बधाई समर्पित किया।

छोटे छोटे बच्चो के नृत्य तथा कार्यक्रमों ने सभी का मन मोह लिया। मोबाइल और सोशल मीडिया से दूर रखने के संदेश देते हुए कार्यक्रम ने सभी बच्चो के और अभिवावकों को सफल संदेश दिया।

भगवान श्री राम के वन के वापसी वाले कार्यक्रम ने अतिथियों और वातावरण को भक्तिमय कर दिया।

विद्यालय की प्रधानाध्यापिका श्रीमती विमला नैथानी ने सभी अतिथियों का कार्यक्रम में पहुंचने पर स्वागत किया तथा स्कूल प्रशासन की ओर से अभिवावकों और बच्चो को शुभकामनाएं प्रेषित की।

कार्यक्रम में पिछले वर्ष 10th क्लास में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने तथा बोर्ड में अच्छे प्रतिशत लाने पर प्रथम 3 छात्र छात्राओं को मुख्य अतिथि द्वारा समानित किया गया।
राष्ट्रीय स्तर में खेलों में भी प्रतिभागियों को मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया।।

समारोह में डोईवाला ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, ग्राम चकजोगी प्रधान सोबेन कैंतुरा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य श्रीमती अनिता राणा, और महिला मोर्चे की मंडल अध्यक्ष श्रीमती समा पंवार, विद्यालय संरक्षक रमेश नैथानी, प्रबंधक प्रशांत चमोली, एडमिनिस्ट्रेटर मनोज बहुगुणा, संतोषी बहुगुणा, संगीता बहुगुणा, लक्ष्मी बहुगुणा सहित विद्यालय के सभी शिक्षक एवम कर्मचारी उपस्थित रहे।।

समारोह को सफल बनाने के लिए विद्यालय प्रशासन ने सभी शिक्षकों, विद्यालय परिवार, छात्र छात्राओं एवम अभिवावकों का धन्यवाद एवम आभार व्यक्त किया

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!