उत्तराखंडराजनीति

ढालवाला में खुला भाजपा का चुनावी कार्यालय, नरेंद्रनगर विस से भाजपा प्रत्याशी सुबोध उनियाल ने पूजा, अर्चना कर विधिवत ढंग से किया शुभारंभ

ऋषिकेश।भारतीय जनता पार्टी के नरेंद्रनगर विधानसभा के प्रत्याशी सुबोध उनियाल ने ढालवाला बाईपास मार्ग पर पूजा अर्चना कर विधिवत ढंग से अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाने का संकल्प भी लिया।
शनिवार को ढालवाला बाईपास मार्ग पर चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान भाजपा प्रत्याशी सुबोध उनियाल ने कहा कि कहा है कि बीते पांच वर्षों में नरेंद्रनगर विस विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि विकास के बल पर भारतीय जनता पार्टी बहुत बड़े अंतर से नरेंद्रनगर विस में पुनः विजयी पताका लहराएगी। नरेंद्रनगर विधानसभा सहित संपूर्ण प्रदेश में माहौल भाजपा के पक्ष में है। कहा कि कार्यकर्ताओं में अपार उत्साह है और इसी का परिणाम है कि प्रदेश में एक बार पुनः भाजपा भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।
मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष रोशन रतूड़ी, ऋषिकेश मंडी अध्यक्ष विनोद कुकरेती, भाजपा नरेंद्रनगर मंडल अध्यक्ष राकेश भट्ट, दिनेश कोटियाल, गोपाल चौहान, भगवती काला, राकेश सेंगर, दिनेश भट्ट, प्रकाश रावत, रोहित गोडियाल, सुभाष चौहान, विरेंद्र चौहान, मनोज बिष्ट, मनीष डिमरी, राजेंद्र थलवाल, शंकर नौटियाल, जगवीर नेगी, सतीश चमोली, बीना जोशी, पुष्पा ध्यानी, वंदना थलवाल, राजकुमारी जखमोला, लीला रमोला, शशि कंडारी आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Close