उत्तराखंडचुनावी दंगल

सीएम धामी ने भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगा वोट, गहतोड़ी के लिए किया प्रचार

चंपावत। भाजपा के स्टार प्रचार और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत विधानसभा सीट के तराई क्षेत्र टनकपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गांधी पार्क में एक जनसभा को संबोधित किया। साथ ही भाजपा प्रत्याशी कैलाश गहतोड़ी के समर्थन में वोट मांगे। वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा की विकास योजनाओं को गिनाया और एक बार फिर से भाजपा सरकार बनाने की अपील की। साथ ही कांग्रेस पर मुस्लिम यूनिवर्सिटी को लेकर निशाना साधा।
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चुनाव प्रचार के लिए टनकपुर के गांधी मैदान पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और भाजपा प्रत्याशी कैलाश गहतोड़ी के पक्ष में जनता से मतदान करने की अपील की।
इस दौरान सीएम धामी ने कहा प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आने पर एक वर्ग विशेष के लिए मुस्लिम यूनिवर्सिटी खोलने की बात करती है। जबकि भारतीय जनता पार्टी समाज के सभी वर्गों का साथ सभी वर्गों के विकास की बात करती है। भाजपा सरकार ने राज्य के विकास के लिए कई योजनाएं शुरू की गई है और 10 साल का रोडमैप तैयार किया गया है। इसलिए उत्तराखंड को देश का नंबर वन राज्य बनाने के लिए जनता भाजपा को ही वोट देगी।

Related Articles

Close