उत्तराखंडचुनावी दंगल

भाजपा ने ही खींचा उत्तराखण्ड के विकास का खाकाःप्रेमचंद अग्रवाल

ऋषिकेश। भाजपा प्रत्याशी प्रेमचद अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने ही इस राज्य का निर्माण किया था। इसलिए भाजपा ही सही मायनों में इस प्रदेश के विकास का खाका खींच रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी ने जो उत्तराखण्ड के विकास के लिए जो अभूतपूर्व काम किए है। उन्हे प्रदेश की जनता सदियों तक नही भूल पाएगी। प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश के स्वच्छ शासन दिया है। इसलिए प्रदेश की जनता का रूझान भाजपा की ओर है। यह अभी से प्रतीत हो रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में ही प्रदेश के आम जनमानस के हित सुरक्षित है। प्रदेश की जनता यह भली भांति समझ चुकी है। कांग्रेस का भ्रष्टाचारी शासन जनता पहले ही देख चुकी है। इसलिए कांग्रेस को प्रदेश की जनता ने पिछले ही चुनाव में नकार दिया था।
ऋषिकेश विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रेम चंद अग्रवाल ने आज हरिपुर कला, हिमालयन कॉलोनी, खादर, श्यामपुर आदि विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने की अपील की ।
जनसंपर्क के दौरान अग्रवाल ने कहा है कि अब समय आ गया है कि हम राष्ट्रवाद को और क्षेत्र में किए गए विकास को आधार मानकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें। श्री अग्रवाल ने कहा  कि उन्होंने नियमित 5 सालों तक क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास के कार्य किए हैं जिससे लोग लाभान्वित हो रहे हैं। उन्होंने जनता का आह्वान करते हुए कहा है कि अब जनसामान्य का कर्तव्य है कि जिस व्यक्ति ने 5 सालों तक क्षेत्र के विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है अब उसे चुनाव भारी मतों से विजयी बनाए,
अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश की जनता आध्यात्मिक रूप से परिपूर्ण है, इसलिए जो राजनीतिक दल राष्ट्रवाद की बात करते हैं उस दल को प्राथमिकता दी जानी चाहिए उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने की बात हो या राम मंदिर निर्माण की बात हो यह सभी कार्य भारतीय जनता पार्टी के सरकार नहीं किए हैं
जनसंपर्क दौरान श्यामपुर के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, नरेंद्र रावत, महामंत्री रवि शर्मा, भूपेंद्र रावत, प्रधान चमन पोखरियाल, प्रिंस रावत, शांति प्रसाद थपलियाल, कमला नेगी, समा पवार  आदि सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Close