उत्तराखंडचुनावी दंगल

*मुखर्जी मार्ग, तिलक रोड, चंद्रेश्वर नगर, मनसा देवी, जाटव बस्ती, वैदिक नगर आदि क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशी अग्रवाल ने किया जनसंपर्क*

ऋषिकेश 8 फरवरी । भारतीय जनता पार्टी ऋषिकेश विधानसभा के प्रत्याशी प्रेम चंद अग्रवाल ने मंगलवार को मुखर्जी मार्ग, तिलक रोड, जाटव बस्ती, वैदिक नगर, चंद्रेश्वर नगर, मनसा देवी, नगर वीरभद्र आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की ।
विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क के दौरान  अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास हुआ है l उन्होंने कहा कि विगत 5 वर्षों में लगातार पश विद्युत व्यवस्था, शुद्ध पेयजल आपूर्ति, शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में मोटर मार्गो का जाल, नमामि गंगे के माध्यम से सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का कार्य, गंगा की स्वच्छता आदि के क्षेत्र में अनेक कार्य कराए हैं जिसके जिससे जनमानस लाभान्वित हो रहा है।
उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में स्ट्रीट लाइट लगवाने से स्थानीय लोगों के लिए सुविधा हो रही है परिणाम स्वरूप उन्हें जनता आशीर्वाद दे रही है ।
अग्रवाल ने कहा कि कुछ लोग जातिवाद व क्षेत्रवाद के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं जो उचित नहीं है, भारतीय जनता पार्टी विकास और राष्ट्रवादी सोच के साथ आगे बढ़ रही है भाजपा हमेशा देश के स्वाभिमान के लिए कार्य करती है और उसी के बल पर जनता भाजपा के साथ खड़ी है।
अग्रवाल ने कहा कि वह विगत कई वर्षों से जनता के सुख दुख के साथी है और हर परिस्थितियों में जनता के बीच में खड़े रहे हैं, कोरोना काल के दौरान 1 लाख लोगों को मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए जबकि 15 हजार जरूरतमंदों को राशन किट वितरित की जिससे लोगों को राहत मिली है। जो लोग जातिवाद और क्षेत्रवाद की राजनीति कर जनता को बांटने का काम कर रहे हैं ऋषिकेश की जनता कभी उन्हें स्वीकार नहीं करेगी l
शहर के अंदर व्यापारियों के बीच में जनसंपर्क करते हुए  अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने हमेशा क्षेत्र के विकास के साथ-साथ हर वर्ग व हर समुदाय को सम्मान दिया है। और यही कारण है कि बड़ी संख्या में आज लोग भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं ।
इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में हुए जनसंपर्क के दौरान प्रतीक कालिया, संजय व्यास, नवीन अग्रवाल, नवल कपूर, रमेश अरोरा, सत्यवीर तोमर, ललित मनचंदा, जितेंद्र आनंद, गगनदीप बेदी, राकेश वर्मा, संजय सकलनी, आदि सहित पार्षद बिजेंदर मोगा सुजीत यादव, चंदू यादव,आदि लोग उपस्थित थे l

Related Articles

Close