उत्तराखंडचुनावी दंगल

भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल ने विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर जनता से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की

ऋषिकेश, 10 फरवरी l भारतीय जनता पार्टी ऋषिकेश विधानसभा के प्रत्याशी प्रेम चंद अग्रवाल ने सीमा डेंटल कॉलेज, आईडीपीएल, हाट बाजार, तिलक रोड, जौहर कंपलेक्स, चंद्रेश्वर नगर, प्रगति विहार, आदर्श नगर, सोमेश्वर नगर, आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की ।
विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क के दौरान अग्रवाल ने कहा है कि एक तरफ कांग्रेस के भू माफिया चुनाव मैदान में खड़े हैं और दूसरी तरफ 15 वर्षों से ऋषिकेश का विकास करने वाले भाजपा के प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं फैसला जनता को करना है कि ऋषिकेश को भू माफियाओं के हाथों में सौंपना है या धार्मिक प्रवृत्ति व विकासवादी सोच रखने वाले भाजपा प्रत्याशी के हाथों में सौंपना है। जनता सब समझती है फैसला जनता को करना है ।
इस दौरान अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास हुआ है। उन्होंने काकी विगत 5 वर्षों में लगातार प्रयास कर विद्युत व्यवस्था, शुद्ध पेयजल आपूर्ति, शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में मोटर मार्गो का जाल, नमामि गंगे के माध्यम से सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का कार्य, गंगा की स्वच्छता आदि के क्षेत्र में अनेक कार्य कराए हैं जिसके कारण उन्हें जनता आशीर्वाद दे रही है ।
अग्रवाल ने कहा कि कुछ लोग राजनीति के नाम पर जातिवाद व क्षेत्रवाद की राजनीति कर रहे हैं जो उचित नहीं है उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवादी सोच के साथ आगे बढ़ रही है और देश के स्वाभिमान के लिए कार्य कर रही है और उसी के बल पर जनता भाजपा के साथ खड़ी है।
अग्रवाल ने कांग्रेस प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा है वह ऋषिकेश में गुंडाराज लाना चाहते हैं योग नगरी को जातिवाद और क्षेत्रवाद मे बांटना चाहते हैं ऋषिकेश की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी। जबकि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा विकास व राष्ट्रवादी सोच के साथ क्षेत्र का विकास किया है।
इस अवसर पर विभिन्न स्थानों में जनसंपर्क में अरविंद चौधरी, सुन्दरी कडवाल, रमेश शर्मा, प्रदीप कोहली कविता शाह, अरुण बडोली, सुमित पवार, पूरण पवार, बीना देवी, सोहनलाल चमोली, घनश्याम भट्ट, आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Close