उत्तराखंडचुनावी दंगल

*भाजपा मंडल अध्यक्ष दिनेश सती के नेतृत्व में कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी के दो दर्जन कार्यकर्ताओं ने की बीजेपी की सदस्यता ग्रहण*

ऋषिकेश 11 फरवरी भारतीय जनता पार्टी का कुनबा दिनों दिन बढ़ रहा है पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि के अवसर पर मुखर्जी रोड स्थित चुनाव कार्यालय पर आज भारतीय जनता पार्टी में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को छोड़कर दो दर्जन लोगों ने भाजपा की सदस्यता ज्वाइन कराई !
चुनाव कार्यालय पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र दत्त सकलानी एवं ऋषिकेश के मंडल अध्यक्ष दिनेश अती के नेतृत्व में विभिन्न राजनीतिक दलों के 2 दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ज्वाइन की। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष दिनेश सती ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश हित में किए गए कार्यों से प्रभावित होकर अनेक दलों के लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं ।
उन्होंने कहा है कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और जिन लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है उनका पूरा सम्मान करते हैं श्री सती ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा में अभूतपूर्व विकास हुआ है चुनाव की दृष्टि से भारतीय जनता पार्टी न केवल ऋषिकेश विधानसभा बल्कि संपूर्ण प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।
उन्होंने कहा कि आज बड़ी संख्या में अनेक दलों के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं उन्होंने कहा कि भाजपा लोकतंत्रिक पार्टी है । जहां हर कार्यकर्ता का सम्मान होता है श्री सती ने विधानसभा चुनाव की दृष्टि से सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि एकजुट होकर के भाजपा को भारी मतों से विजई बनाएं
इस अवसर पर सीमा रानी, विनोद कुमार, रमन कुमार, पुष्पेंद्र, रुकमणी, सीता देवी, रामरति, सविता देवी, अनीता देवी, पुष्पा देवी, सुनीता देवी, कविता राठौर आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।

Related Articles

Close