उत्तराखंडचुनावी दंगल

भाजपा प्रत्याशी की रैली में शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में हजारों लोगों ने किया प्रतिभाग, पुष्प वर्षा कर लोगों ने किया रैली का स्वागत

ऋषिकेश 12 फरवरी । भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रेम चंद अग्रवाल ने विधानसभा चुनाव के अंतिम दिन चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी शनिवार को रायवाला, हरिपुर कला, छिदरवाला, श्यामपुर, एवं ऋषिकेश शहर में व्यापक जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान जगह-जगह बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने प्रतिभाग कर प्रेमचंद अग्रवाल की जीत को सुनिश्चित किया ।
जनसंपर्क के दौरान अग्रवाल ने कहा कि एक तरफ भाजपा सरकार द्वारा ऋषिकेश में 5 वर्षों से किया गया विकास है, और तरफ दूसरी कांग्रेस के भू माफिया चुनाव मैदान में खड़े हैं जिन्होंने जीवन पर्यंत जनता को सताने का कार्य किया है। निर्णय जनता को लेना है की ऋषिकेश को भू माफियाओं के हाथों में सौंपना है या विकासवादी सोच रखने वाले लोगों के हाथों में ।
जनसंपर्क के दौरान उमड़े भारी जन सैलाब के दौरान अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी धन बल और नशे के कारोबार के आधार पर जनता को खरीदना चाहते हैं, युवाओं को बर्बाद कर रही है, जिसे ऋषिकेश की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी, जनता सब जानती है। अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश एवं केंद्र सरकार द्वारा अनेक परियोजना संचालित की गई है जिससे लोग लाभान्वित हो रहे हैं । उन्होंने कहा है कि जहां प्रदेश सरकार ने ऋषिकेश के समग्र विकास के लिए कार्य किया वहीं केंद्र सरकार ने ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल परियोजना, ऑल वेदर रोड राष्ट्रीय राजमार्गों का विकास यह सब कार्य धरातल पर हुए हैं । अब निर्णय जनता को लेना है। कि वहां ऋषिकेश का भाग्य विधाता राष्ट्रवादी एवं विकासवादी सोच रखने वाले भाजपा को विजयी बनाती है या फिर भू माफियाओं को ।
अग्रवाल ने कहा है कि पिछले 5 वर्षों में ऋषिकेश विधानसभा में एक हजार करोड़ से अधिक के कार्य हुए हैं। शहरी व ग्रामीण क्षेत्रो में मोटर मार्गों का जाल बिछा हुआ है, लो वोल्टेज की समस्या से निजात मिली है। 150 करोड़ की लागत से अधिक पेयजल योजनाओं के कार्य संचालित हो रहे हैं, 160 करोड़ से अधिक नमामि गंगे के कार्य हुए हैं, गंगा की स्वच्छता व कोरोना काल के दौरान जनता के बीच में रहकर जनता का सहयोग किया।
उन्होंने कहा है कि मेरे लिए जनता का हित सर्वोपरि है और वह हमेशा इस कार्य को करते रहेंगे, श्री अग्रवाल ने कहा है कि जिस प्रकार से ऋषिकेश की जनता का उत्सव व सहयोग मिल रहा है इससे स्पष्ट है वह भारी अंतर से विजयी होंगे।
जनसंपर्क के दौरान विभिन्न स्थानों पर ऋषिकेश के प्रभारी दिगंबर सिंह नेगी, संदीप गुप्ता, ज्योति सजवान, सरोज डिमरी कपिल गुप्ता, जिला पंचायत सदस्य सुरेश कंडवाल, अध्यक्ष दिनेश सती, वीरभद्र के मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी, श्यामपुर के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, महामंत्री सुमित पवार, जयंत किशोर, रवि शर्मा, सुंदरी कंडवाल भूपेंद्र रावत, विपिन सक्सेना, प्रिंस रावत, नरेंद्र सिंह रावत, राम बहादुर छेत्री सहित विविध मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, पार्षद एवं प्रधान गण उपस्थित थे।

Related Articles

Close