उत्तराखंडचुनावी दंगल

सीएम धामी ने किए बाबा नीम करौली के दर्शन बोले- भाजपा की होगी एकतरफा जीत, कहीं नजर नहीं आएगी कांग्रेस

नैनीताल। पूरे देशभर में रामनवमी पर्व 2024 धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विश्व प्रसिद्ध बाबा नीम करौली महाराज के दर्शन किए। साथ ही तपस्या स्थल पर बैठकर ध्यान भी लगाया और बाबा से प्रदेश में सुख शांति एवं खुशहाली की मन्नत मांगी। वहीं, सीएम धामी ने एक तरफा जीत का दावा किया।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमेशा बाबा नीम करौली महाराज का आशीर्वाद उन्हें मिलता रहा है। आज रामनवमी और चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, ऐसे में वो बाबा के दर्शन करने पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि देशवासियों के लिए गर्व की बात है कि 500 सालों के बाद रामलला अपने घर लौटे हैं। ये क्षण सभी को भावुक करने वाला है।
सीएम धामी का कहना है कि मानसखंड मंदिर माला मिशन के तहत सरकार की ओर से कैंची धाम में आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधाओं के दृष्टिगत बाईपास रोड, पार्किंग समेत अन्य मूलभूत सुविधाओं का विकास किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले चौत्र नवरात्रि के नवें दिन और रामनवमी पर शासकीय आवास पर सीएम धामी ने अपनी धर्मपत्नी गीता धामी संग देवी स्वरूप कन्याओं का पूजन किया। सीएम धामी ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में लोगों में काफी उत्साह है। लोग लोकतंत्र के उत्साह में बढ़ चढ़कर प्रतिभा कर रहे हैं। लोगों के उत्साह और केंद्र सरकार के कार्यों को देखकर पांचों सीट पर बीजेपी जीत दर्ज करने जा रही है। 19 अप्रैल को बीजेपी के पक्ष में लोग मतदान करेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में पांचों सीट पर बीजेपी एक तरफ जीत दर्ज करेगी और कांग्रेस कहीं दिखाई नहीं देगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!