उत्तराखंडहादसा

दो हादसों में गई पांच की जानें, हरिद्वार में नहाते समय गंगा में डूबे दो भाई, देवप्रयाग में खाई में गिरा ट्रक तीन की मौत

गोताखोरों की टीम तलाश में जुटी
हरिद्वार। कनखल थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों के गंगा में डूबने का मामला सामने आया है। दोनों गंगा घाट पर नहाने गए थे, तभी वे गंगा में डूब गए। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस गोताखोरों की टीम के साथ मौके पर पहुंची। वहीं दूसरी आरे देवप्रयाग के पास ट्रक खाई में गिरने से उसके सवाद तीन लोगों की मौत हो गई।
गोताखोरों की टीम बच्चों की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन उन्हें अभीतक कोई सफताल नहीं मिली है।मंगलवार को जगजीतपुर के रहने वाले दो भाई नैतिक (16) और हर्ष (13) घर से साइकिल पर गंगा नहाने के लिए साखी घाट पहुंचे थे। साखी घाट पर दोनों रेलिंग पर चढ़े और गंगा की मुख्यधारा में कूद गए, लेकिन धारा के विपरीत नहीं लौट पाए और बह गए। प्रत्यक्षदर्शी विकास ने बताया कि उन्होंने नहाते समय जंजीर भी नहीं पकड़ी थी। मौके पर मौजूद लोग उन्हें बचाने के लिए कुछ करते उससे पहले ही वो गंगा में आंखों से ओझल हो गए।
विकास ने बताया कि लोगों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच और बच्चों के बारे में जानकारी ली। कनखल थाना प्रभारी कर्तव्य ने बताया कि दोनों बच्चे जगजीतपुर कनखल के रहने वाले हैं। गोताखोरों की टीम बच्चों की तलाश कर रही है। परिजनों को भी मामले की सूचना दे दी गई है। पुलिस ने लोगों से भी अपील की है कि सावधानी पूर्वक गंगा घाटों पर ही नहाए।

Related Articles

Close