उत्तराखंडहादसा

*दो सड़क दुर्घटना में गई 5 जान 6 हुए घायल*

चकराता में अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी, हल्द्वानी में पेड़ से टकराई कार

देहरादून। उत्तराखण्ड में हुए दो अलग-अलग हादसों में पांच जाने चली गई जबकि 3 घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। चकराता में उत्तरप्रदेश के पीलीभीत और बदायूं से घूमने आए पर्यटकों की कार खाई में गिरने से 3 की मौत हो गई जबकि 3 घायल हो गई जबकि हल्द्वानी में कार पेड़ में टकराने के कार बुआ व भतीजे की मौत हो गई जबकि कार में सवार तीन लोग घायल हो गए।
चकराता घूमने आए छह लोगो की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गईं, इस हादसे में तीन की मौत और तीन गंभीर घायल हो गए।मृतक उत्तरप्रदेश के पीलीभीत और बदायूं के बताए जा रहे हैं। कालसी -चकराता मोटर मार्ग पर छावनी बाजार और छावनी परिषद कार्यालय के बीच कार 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई।
मिली जानकारी के अनुसार छह लोग निजी कार में सवार होकर चकराता घूमने के लिए आए थे। सभी लोग पहले रायवाला थाना क्षेत्र के छिद्दरवाला में किसी परिचित के घर आए थे।  फिर चकराता की ओर घूमने निकल गए, बुधवार देर शाम चकराता से विकासनगर की ओर लौट रहे थे।  रात करीब 9ः 30 बजे कार अचानक अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। वाहन के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचे। जहां खाई में दो लोग मृत पाए गए। बाद में एक और व्यक्ति का शव मिला। घायलों को सीएचसी चकराता में उपचार के लिए ले जाया गया।

घायलों का विवरण
कृष्णपाल सिंह पुत्र रमेश सिंह 21) निवासी ग्राम राठ जिला पीलीभीत, उत्तरप्रदेश,
सौरभ पुत्र रामवीर सिंह (20) निवासी ग्राम वाला जिला बरेली, उत्तर प्रदेश
सुनील कुमार पुत्र चंद्रपाल (46) निवासी तुंगना, जिला बागपत, उत्तर प्रदेश

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!