उत्तराखंडपुलिस डायरी

नीलकंठ मोटर मार्ग पर महिला का शव मिला ,हत्या की आशंका

ऋषिकेश, नीलकंठ मोटर मार्ग पर खैरीखाल में पास एक महिला का संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने फोरेंसिक और एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल के आसपास से नमूने कलेक्ट किए। वहीं ,हत्या के मामले से भी पुलिस इंकार नहीं कर रही है। पुलिस हर एंगल से जांच में जुट गई है।

लक्ष्मणझूला थाना पुलिस के अनुसार सोमवार पुलिस को सूचना मिली कि नीलकंठ मोटर मार्ग खैरखाल से कुछ दूरी कालीकुंड में गंगा की ओर नीचे एक महिला का शव पड़ा है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। महिला का शव सड़ी- गली अवस्था में था। जिसके बाद पुलिस ने एसडीआरएफ और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। जहां एसडीआरएफ की टीम की मदद से शव का खाई से बाहर निकाला। शव को कब्जे लेकर शिनाख्त के प्रयास किए गए। लेकिन शव के पास से किसी प्रकार कीआईडी एवं अन्य दस्तावेज नहीं मिला। पुलिस ने शव को एम्स अस्पताल की मोर्चरी में शिनाख्त के लिए 72 घंटे के लिए रखवा दिया है।
थाना निरीक्षक निरीक्षक संतोष कुंवर ने बताया शव पांच दिन पुराना है। महिला की उम्र 45 से 55 साल के आसपास होगी। बाएं हाथ पर टैटू गुदा था। जिस पर स्टार बना मिला। मौत के कारणों पर पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है।

Related Articles

Close