उत्तराखंडहादसा

*अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार,दो सगे भाईयों सहित चार की मौत*

बागेश्वर। जनपद में रविवार सुबह बालीघाट धरमघर मोटर मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मृतकों के शव को नदी से बाहर निकाला। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार बागेश्वर के बालीघाट धरमघर मोटर मार्ग पर तुपेड के पास दिल्ली नंबर की अल्टो कार अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर खाई में जा गिरी। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को दी।
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर सर्विस की टीम तत्काल घटनास्थल पहुंची। उसके पश्चात टीम खाई में उतरकर नदी तक पहुंची। जहां मृतकों के शव को रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला गया। जहां से शवों को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए अस्पताल भेज दिया है।
घटना सुबह करीब चार बजे की बताई जा रही है। मृतकों के नाम कमल प्रसाद पुत्र लक्ष्मण राम (उम्र 26 वर्ष), निवासी- वडयूडा, रीमा, बागेश्वर, नीरज कुमार पुत्र हरीश राम (उम्र 25 वर्ष), निवासी- जुनयाल दोफाड, बागेश्वर,दीपक आर्या पुत्र हरीश राम (उम्र 22 वर्ष), निवासी- जुनयाल दोफाड, बागेश्वर व कैलाश राम पुत्र देव राम (उम्र 24 वर्ष) निवासी- जुनयाल दोफाड़, बागेश्वर बताए जा रहे हैं।
बताया जा रहा है कि नीरज और दीपक सगे भाई थे। इस मामले में फायर अधिकारी गोपाल रावत ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई थी। जहां शवों का रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाल लिया गया है। साथ ही हादसे की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!