उत्तराखंडपुलिस डायरी

स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने 3 युवतियों समेत 6 को किया अरेस्ट

कोटद्वार। पौड़ी जिले के कोटद्वार में भी स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से तीन युवतियों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में स्पा सेंटर की दो संचालिका फरार चल रही है।
जानकारी के मुताबिक, अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और पुलिस इंटेलिजेंस यूनिट की संयुक्त टीम ने कोटद्वार में स्पा सेंटर पर छापेमारी की तो जिस्मफरोशी के पूरे धंधे का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि देवी रोड पर स्थित क्रिस्टल स्पा सेंटर के खिलाफ पिछले काफी दिनों से इस तरह की शिकायत मिल रही थी।
वहीं, बीते दिनों राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल जब कोटद्वार दौरे पर आई थी तो उन्होंने भी इस बात का जिक्र किया था कि प्रदेशभर में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहे हैं।इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक मनीषा जोशी के निर्देश पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने पुलिस ने साथ मिलकर क्रिस्टल स्पा सेंटर पर छापा मारा तो वहां से 6 लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं, इस मामले में स्पा सेंटर की दो संचालिका फरार चल रही है, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

Close