उत्तराखंडप्रशासनिक खबरें

ताजेंद्र नेगी बने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के जनसंपर्क अधिकारी

ऋषिकेश 22 जून।सचिवालय प्रशासन ने कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल के जनसम्पर्क अधिकारी ताजेन्द्र सिंह नेगी तय कर आदेश जारी किए हैं।

बुधवार को प्रभारी सचिव विनोद कुमार सुमन ने सभी कार्यालयों में आदेश जारी किया। बताया कि कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल के जनसंपर्क अधिकारी के पद के रूप में वार्ड नंबर 10 ढालवाला, मुनिकीरेती निवासी ताजेंद्र सिंह नेगी पुत्र स्व. सुंदर सिंह नेगी की नियुक्ति की गई है।

गौरतलब है कि ताजेन्द्र सिंह नेगी बाल्यकाल से ही आरएसएस विचारधारा के रहे। प्रारंभिक शिक्षा के बाद नेगी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़कर छात्र राजनीति में सक्रिय रहे। उन्होंने विभाग संयोजक के पद पर रहकर संगठन को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

नेगी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सहित संगठन के विभिन्न पदों पर रहे। इसके अलावा संगठन ने उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी, उसका नेगी ने पूर्ण निष्ठा, ईमानदारी के साथ निर्वहन किया।

ताजेन्द्र नेगी पूर्व में विधानसभा के अध्यक्ष रहे श्री प्रेमचंद अग्रवाल जी के विशेष कार्याधिकारी के पद पर रह चुके हैं। संघ विचारधारा, अभाविप में सक्रिय रहकर कार्य करने का श्री ताजेन्द्र सिंह नेगी को लाभ मिला।

Related Articles

Close