उत्तराखंडप्रशासनिक खबरें

श्रीकांत त्यागी मामले में करेंगे कड़ी कार्रवाईः धामी

यूपी पुलिस के साथ है संपर्क में उत्तराखण्ड पुलिस

देहरादून। नोएडा में महिला से बदसलूकी कर फरार चल रहे बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की आखिरी लोकेशन उत्तराखंड के देहरादून और ऋषिकेश में मिली है। बताया जा रहा है कि नोएडा पुलिस भी हरिद्वार, ऋषिकेश और देहरादून में उन जगहों पर पहुंच कर श्रीकांत की तलाश में जुटी है, जहां पर उन्हें लोकेशन मिली है। पूरे मामले में सीएम धामी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हम यूपी पुलिस के साथ समन्वय कर रहे हैं और जरूरत पड़ने पर उत्तराखंड सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी।
उधर, इस बीच उत्तराखंड पुलिस के डीजीपी अशोक कुमार ने कहा है कि नोएडा पुलिस अगर इस मामले में उत्तराखंड पुलिस से कोई सहयोग मांगती है तो उन्हें सहयोग दिया जाएगा।
बताया जा रहा है कि यूपी एसटीएफ की लगभग 4 टीमें हरिद्वार ऋषिकेश और देहरादून में उन जगहों पर दबिश दे रही हैं, जहां पर श्रीकांत त्यागी के होने की खबर है। सूत्रों के मुताबिक श्रीकांत त्यागी के कई फ्लैट ऋषिकेश और देहरादून में हैं। इतना ही नहीं वह यहां पर कुछ पेट्रोल पंप में अपनी हिस्सेदारी भी रखे हुए है। श्रीकांत त्यागी कहां है अभी इस बात की जानकारी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड पुलिस को नहीं है। देहरादून के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा है कि नोएडा के कमिश्नर का उनके पास कल इस मामले पर फोन जरूर आया था। लेकिन ज्यादा अधिक उन्होंने फिलहाल कुछ नहीं बताया। एसएसपी ने कहा कि अगर नोएडा पुलिस उनसे इस मामले में कोई सहायता या सहयोग चाहेगी तो वो देने के लिए तैयार हैं।
श्रीकांत त्यागी ओमैक्स सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी और गाली गलौज करके सोसाइटी के बाहर चला गया, पर पुलिस अब तक यह नहीं पता कर पाई कि श्रीकांत किस गाड़ी से सोसाइटी के बाहर निकला और फरार हो गया। जबकि श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर ही सोसाइटी के कैमरे लगे हुए हैं। सोसाइटी के गार्ड का कहना है कि सोसाइटी के सभी टावर के पास सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। हर आने जाने वाले पर नजर रखी जाती है, पर श्रीकांत त्यागी किधर से निकला इसकी जानकारी किसी को नहीं है।

Related Articles

Close