उत्तराखंडसिटी अपडेट

सुबोध उनियाल के नेतृत्व में निकली तिरंगा यात्रा

ऋषिकेश।आजादी का अमृत महोत्सव के तहत नरेंद्रनगर विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के नेतृत्व में बाईक से ‘‘तिरंगा यात्रा‘‘ निकाली। रैली में भारत माता की जय और वंदेमातरम के उद्घोष जमकर गूंजे।
मंगलवार को कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा हेतु नरेंद्रनगर विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता ढालवाला बाईपास मार्ग पर स्थित कार्यालय में एकत्र हुए। यहां से बाईकों की रैली 14 बीघा, कैलाश गेट, शीशम झाड़ी, खाराश्रोत, मुनिकीरेती, भद्रकाली होते हुए वापस कार्यालय पहुंचे। भारत माता की जय और वंदेमातरम के उद्घोषों ने माहौल को देशभक्तिमय बना दिया। रैली को सफल बनाने हेतु कैबिनेट मंत्री ने कार्यकर्ताओं का आभार जताया, कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव के तहत देश में प्रत्येक घर में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लगाया जाना है, इसके तहत नरेंद्रनगर विस में करीब 30 हजार राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लगाने का लक्ष्य रखा गया है।
मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष मुनिकीरेती-ढालवाला रोशन रतूड़ी, ऋषिकेश मंडी अध्यक्ष विनोद कुकरेती, मंडल अध्यक्ष राकेश भट्ट, गोपाल चौहान, भगवती काला, भगवती प्रसाद रतूड़ी आदि बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Close