उत्तराखंडहादसा

तीनधारा के पास खाई में गिरने से महिला यात्री की मौत

श्रीनगर।ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर तीनधारा के पास महिला यात्री सीधे खाई में जा गिरी। जिससे उसकी मौत हो गई। शव को खाई से रेस्क्यू कर निकाल लिया गया है। उधर, टिहरी में भी एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में चालक की जान चली गई।
देवप्रयाग थाना प्रभारी देवराज शर्मा ने बताया गया कि महिला बस से उतर कर खाई की तरफ उल्टी करने गई थी। तभी महिला का बैलेंस बिगड़ गया। जिससे वो सीधे खाई में जा गिरी। महिला महाराष्ट्र की रहने वाली थी। वो चारधाम के दर्शन कर लौट रही थी। वहीं, एसडीआरएफ के जवानों ने खाई में उतरकर शव को बाहर निकाला। जहां से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। बता दें कि यहां पहले भी बीते दो महीनों के भीतर खाई में गिरने से मौतें हो चुकी हैं।
चंबा ऋषिकेश मोटर मार्ग पर एक ट्रक संख्या यूके 10 सीए 0086 साक्री के पास अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गया। यहां ट्रक सड़क से करीब 200 मीटर खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें चालक सूरत निवासी नेपाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि यह ट्रक ऋषिकेश से सामान लेकर उत्तरकाशी की तरफ जा रहा था। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है।

Related Articles

Close