उत्तराखंडपुलिस डायरी

पंचायत चुनाव के चलते रुड़की में प्रत्याशी को पीटा, कपड़े फाड़े और जान से मारने की दी धमकी

रुड़की। हरिद्वार पंचायत चुनाव को लेकर मतदान जारी है। इसी बीच विवाद की खबर भी सामने आ रही है। मतदान के दिन प्रत्याशी के साथ दूसरे प्रत्याशी के पक्ष के लोगों ने जमकर मारपीट कर दी। इतना ही नहीं प्रत्याशी के कपड़े तक फाड़ डाले। पीड़ित प्रत्याशी ने आरोप लगाया है कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई है। वहीं मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही मारपीट करने वाले आरोपी वहां से फरार हो गए। पीड़ित प्रत्याशी ने गंगनहर कोतवाली पहुंचकर तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी कह रहे हैं कि ये तो ट्रेलर है। फिल्म अभी बाकी है। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस से गुहार लगाई है।
जानकारी के मुताबिक रुड़की के सफरपुर गांव से जिला पंचायत पद पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी मुरसलीन और गांव के ही दूसरे प्रत्याशी शहजाद अली के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद कहासुनी मारपीट में बदल गई। दरअसल, आज सुबह मुरसलीन चुनावी स्थल माधोपुर हजरतपुर गांव में पहुंचे थे। तभी वहां पहले से मौजूद शहजाद के समर्थकों ने मुरसलीन के साथ जमकर मारपीट कर डाली। वहीं प्रत्याशी के कपड़े भी फाड़ डाले। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई। साथ ही भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। मौके पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी वहां से फरार हो गए।
मामले में घायल प्रत्याशी मुरसलीन का आरोप है कि मेरी छवि को धूमिल करने के लिए यह एक सोची समझी साजिश है। वही मुरसलीन के द्वारा बताया गया है कि उन्हें दूसरे पक्ष की तरफ से फोन कर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। वहीं मुरसलीन के द्वारा तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है। मामले में रुड़की सीओ विवेक कुमार का कहना है कि पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत करा दिया है। साथ ही मामले में कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी पोलिंग बूथ पर अगर भीड़ दिखाई दे रही है तो भीड़ को हटाया जा रहा है।

Related Articles

Close