उत्तराखंडहादसा

पिकअप खाई में गिरने से दो की मौत, त्यूणी अटाल मोटर मार्ग पर हुआ हादसा

देहरादून। त्यूणी अटाल मोटर मार्ग पर एक पिकअप के गहरी खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गयी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहंुची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही के लिए भेजा है।
समय करीब 8ः30 बजे सूचना मिली कि थाना त्यूणी से करीब 15-20 किलोमीटर आगे ग्राम प्लासू के पास एक पिकअप यूके07 आर 7819 जो त्यूणी से अटाल की तरफ जा जा रही थी जो करीब 100 मीटर नीचे खाई में गिर गई है, जिसमें दो लोगों की मृत्यु हो चुकी है। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ किया गया तथा स्थानीय लोगों की मदद से चालक सुलेमान पुत्र गानी निवासी ग्राम रिक्षाणू थाना त्यूणी देहरादून उम्र 50 वर्ष व सुनील चौहान पुत्र  केशर सिंह चौहान निवासी थंगाड तहसील चौपाल थाना नेरवा जिला शिमला  हिमाचल प्रदेश उम्र 35 वर्ष के शव को स्थानीय लोगों की मदद से खाई से निकालकर सड़क पर लाकर मोर्चरी पीएचसी त्यूणी अस्पताल भेजा गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पंचायत नामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। वाहन में केवल 2 लोग ही सवार थे।
त्यूणी के थाना प्रभारी आशीष रवियान ने बताया कि एक पिकअप त्यूणी से लगभग बीस किलोमीटर आगे ग्राम प्लासू के समीप गहरी खाई में जा गिरी। जिसकी सूचना तत्काल स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहंुची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव अभियान चलाकर दोनों मृतकों के शवों को खाई से बाहर निकाला। पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है। मृतकों के नाम सुलेमान पुत्र गनी निवासी ग्राम रिझाण्ूा थाना त्यूणी व सुनिल चौहान पुत्र केसर सिंह चौहान निवासी थाना नेरवा निवासी शिमला हिमाचल प्रदेश बताया जा रहा है।

Related Articles

Close