उत्तराखंडचुनावी दंगल

*भाजपा को पार्टी के हर कार्यकर्ता के बलिदान ने किया खड़ाः धामी*

भाजपा ने पार्टी का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया

लोकसभा चुनाव के लिए माइक्रो डोनेशन की अपील
प्रदेश भर में आयोजित किए गए कई कार्यक्रम
देहरादून। राष्ट्र सर्वाेपरि के पथ पर चलते हुए भाजपा ने शनिवार को अपना स्थापना दिवस प्रदेश भर में धूमधाम से मनाया। मुख्यमंत्री धामी एवं प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा, आप सभी के सामर्थ्य पर मोदी जी ने 400 पार का लक्ष्य तय किया है ।बालवीर रोड स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में स्थापना दिवस का मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी एवं प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट द्वारा ध्वजारोहण कर सभी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने राज्य में पार्टी के मुख्य पत्र देवकमल पत्रिका के विशेषांक का विमोचन करते हुए इस अवसर पर मौजूद सभी लोगों  को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं एवं बधाई दी। मीडिया से मुखातिब होते हुए हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा, आज हम सब पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए बेहद खुशी एवं उत्साह का दिन है। साथ ही उन तमाम कार्यकर्ताओं को नमन और श्रद्धासुमन अर्पित किया जिनकी मेहनत और त्याग से भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है। और सबसे महत्वपूर्ण है कि यह स्थापना दिवस ऐसे समय आया है जब देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व मनाया जा रहा है। हम भी संकल्प लेते हैं कि इस बार के चुनाव में तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री के लिए राज्य की पांचो सीटों को हम प्रचंड बहुमत से जीतेंगे। बूथ टोली, पन्ना प्रमुख, शक्तिकेंद्र पर मुस्तैद कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों के प्रयासों से इस बार की जीत 2014 और 2019 से कई बड़ी होने जा रही है।
पीएम के आगामी दौरे को लेकर पूछे सवाल का जवाब देते हुए सीएम ने कहा, मोदी जी का आना हमेशा कार्यकर्ताओं के साथ देवभूमिवासियों में भी नई ऊर्जा का सृजन करता है । उनका हमेशा उत्तराखंड के प्रति खास लगाव रहता है यही वजह है कि केंद्र की योजनाओं से प्रदेश तेज गति से विकास पथ पर दौड़ रहा है।
प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार ने अपने संबोधन में कहा हम देश के लिए सर्वस्व बलिदान और समर्पण का भाव पैदा करने वाली पार्टी के रूप में काम कर रहे हैं हम जब पार्टी के विचार को समाज में आगे बढ़ते हैं तो कहीं ना कहीं वह भारत का विचार ही होता है । राष्ट्र निर्माण एवं जनजागरण कि हमारी अनवरत यात्रा का ही परिणाम है कि आज प्रत्येक बूथ पर योग्य कार्यकर्ताओं की टोली हम खड़ा करने में सफल हुए हैं। कार्यक्रम को संचालन करते वाले प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने जानकारी दी कि स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश में पार्टी के सभी कार्यालय में ध्वजारोहण एवं कार्यक्रम का आयोजन किया गया। साथ कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाकर पार्टी की 44 साल की यात्रा को  जनता के साथ साझा करने का प्रयास किया है ।
इस दौरान पार्टी मुख्यालय में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, दायित्वधारी डॉक्टर देवेंद्र भसीन, मधु भट्ट, विनोद उनियाल, डॉ आदित्य कुमार राजकुमार पुरोहित, मूरत राम शर्मा रामसुंदर नौटियाल, अनिल गोयल, सिद्धार्थ अग्रवाल, रमेश चौहान समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!