उत्तराखंडजनहित

**भारतीय लोकतंत्र के इतिहास मे एतिहासिक कानून CAA लागू करने पर प्रधानमंत्री व गृह मंत्री जी का हार्दिक आभार :डा.नरेश बंसल*

**जो कहा सो किया ,मोदी की गारंटी मतलब गारंटी पूरी होने की गारंटी:डा.नरेश बंसल**

भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्य सभा डा.नरेश बंसल ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज से देश में नागरिकता संशोधन कानून #CAA लागू होने पर हर्ष जताया है व देश के आदरणीय प्रधान सेवक नरेन्द्र भाई मोदी व यशस्वी केंद्रीय गृह मंत्री  अमित शाह का आभार जताया है व साधुवाद दिया है।डा. नरेश बंसल ने कहा की प्रधानसेवक नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व मे भाजपा नीत एनडीए सरकार ने जो कहा सो किया है।उन्होने इसे भारतीय लोकतंत्र का एक ऐतिहासिक फैसला बताया।डा.नरेश बंसल ने कहा कि यह प्रधानमंत्री का नेतृत्व ही है जो यह कानून 70 साल बाद आज लागू हो गया है।प्रधानमंत्री से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज से देश में नागरिकता संशोधन कानून #CAA लागू हो चुका है।डा. नरेश बंसल ने कहा कि कानून लागू होना इस बात का प्रमाण है कि देश में सिर्फ एक ही गारंटी चल रही है और वो है मोदी की गारंटी। मोदी की गारंटी मतलब गारंटी पुरी होने कि गारंटी।

डा. नरेश बंसल ने समस्त देशवासियों को नागरिकता संसोधन कानून लागू होने की बहुत बहुत शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इससे जो अफगानिस्तान,पाकिस्तान व बांग्लादेश मे अल्पसंख्यक है व दोयम दर्जे का अन्यायपूर्ण जीवन रहे थे व दयनीय स्थिति मे थे एवं 31 दिसंबर 2014 से पहले भारत आ गए थे उनहे नागरिकता देने का प्रावधान है।जिससे वह मानवाधिकारो के साथ जीवन व्यतीत कर सके।डा.नरेश बंसल ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री ने यह साफ किया है कि यह प्रताड़ित विदेशी अल्पसंख्यकयो नागरिको को नागरिकता देना का कानून है न कि किसी भारतीय की नागरिकता लेने का कानून है।
डा. नरेश बंसल ने इस पर सबको बधाई दी है व आदरणीय प्रधानसेवक नरेंद्र भाई मोदी व केंद्रीय गृह मंत्री  अमित शाह का हार्दिक आभार व धन्यवाद व्यक्त किया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!