उत्तराखंडशिक्षा

*कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने ग्राम पंचायत बवाणी में नव निर्मित विद्यालय भवन का उद्घाटन किया*

नई टिहरी। दोगी पट्टी की ग्राम पंचायत बवाणी में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने नव निर्मित विद्यालय भवन का उद्घाटन किया। साथ ही यहां ग्राम सभा के विकास कार्यों के लिए 18 लाख रूपए की विधायक निधि की स्वीकृति प्रदान की।
कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल दोगी पट्टी भ्रमण कार्यक्रम के तहत ग्राम पंचायत बवाणी पहुंचे, यहां स्थानीय लोगों ने कैबिनेट का जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में जूनियर हाईस्कूल बवाणी के छात्र-छात्राओं ने अपनी रंगारंग एवं सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। इसके बाद कैबिनेट मंत्री ने जूनियर हाईस्कूल के नव निर्मित भवन का उद्घाटन किया और कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विद्यालय प्रबंधन समिति की सराहना की। कहा कि देश के विकास की नींव हेतु बच्चों का शिक्षित होना अति आवश्यक है, तभी यह देश विकसित राष्ट्र बनेगा। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने ग्राम पंचायत बवाणी के विकास कार्यों के लिए 18 लाख रूपए की विधायक निधि की स्वीकृति भी प्रदान की, जिस पर सभी ग्राम वासियों ने कैबिनेट मंत्री का आभार व्यक्त किया।
मौके पर ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र भंडारी, निवर्तमान पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी, ऋषिकेश मंडी अध्यक्ष विनोद कुकरेती, साब सिंह रमोला, पूर्व प्रधान उमेद सिंह भंडारी, वंदना भंडारी, हुकम सिंह भंडारी आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!