उत्तराखंडपुलिस डायरी

*विकासनगर में 10 साल की बच्ची से रेप का प्रयास पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार*

विकासनगर। विकासनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले एक गांव में नाबालिग से छेड़छाड़, अश्लील हरकत और दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।
बता दें कि मामले में पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर दी थी। जिसमें उसने बताया था कि आरोपी उसकी 10 वर्षीय बेटी को खेलने के बहाने बहला-फुसलाकर घर की छत पर ले गया, जहां उसने उसकी बेटी के साथ छेड़खानी अश्लील हरकत और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इसके आरोपी ने पीड़िता को डराया और धमकाया भी है।
कोतवाल सूर्यभूषण सिंह नेगी ने बताया कि मामले में पीड़िता के पिता ने तहरीर दी थी। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया। उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। बता दें कि इससे पहले हल्द्वानी से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। दरअसल पड़ोस में रहने वाले पड़ोसी ने ही नाबालिग छात्रा को हवस का शिकार बनाया था। जिससे वह गर्भवती हो गई थी। मामले में कोर्ट ने आरोपी को 20 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई थी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!