उत्तराखंडहादसा

*ओवरटेक करने के दौरान युवक की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत*

ऋषिकेश। ऋषिकेश- गंगोत्री हाईवे पर गुरुवार को ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान एक युवक की ट्रक के नीचे आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे मंे लेकर पीएम के लिए भेज दिया ह।
मिली  जानकारी के अनुसार, दोपहर करीब सवा 12 बजे नरेंद्र नगर थाने की प्लासड़ा पुलिस स्टेशन के पास ऋषिकेश से नरेंद्रनगर की ओर आ रहा नगर पालिका परिषद नरेंद्रनगर के वार्ड नंबर दो निवासी आशुतोष नेगी(23) पुत्र जीत सिंह नेगी अपने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने लगा। इस दौरान उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर ट्रक के अगले टायर से टकरा गई। जिससे ट्रक का अगला टायर आशुतोष नेगी के ऊपर चढ़ गया।वहां से गुजर रहे नितिन गर्ग एवं होमगार्ड राजेंद्र पुंडीर ने आशुतोष नेगी को नरेंद्रनगर श्री देव सुमन राजकीय उप जिला चिकित्सालय में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों द्वारा उसे मृत्यु घोषित कर दिया गया। मृतक युवक बेरोजगार था उसने फिलहाल ही एनीमेशन का कोर्स किया था। मृतक के पिता यहां गाड़ी चालक हैं। घटना की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक दो भाइयों में छोटा था।

घटना के बाद ट्रक संख्या ना07ब बं 3334 का चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। पुलिस द्वारा की गई खोजबीन से ट्रक के मालिक का पता चला और चालक को ढूंढने के लिए पुलिसकर्मी उसके घर रायवाला के लिए रवाना हो गए। थाना अध्यक्ष गोपाल दत्त भट्ट ने बताया कि मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के बाद सव परिजनों को सौंप दिया गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!