उत्तराखंडपुलिस डायरी

*मुठभेड़ में दस हजार के इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार*

देहरादून। रानीपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत भोगपुर रोड पर चेकिंग के दौरान बदमाश पुलिस देखकर भागने लगा। जिसके बाद शक होने पर पुलिस ने संदिग्ध बदमाश का पीछा किया गया, इस दौरान बदमाश ने जंगल में पुलिस पर फायर झोंक दिया। वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी है और वह घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए जॉली ग्रांट हॉस्पिटल भर्ती कराया गया।घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की जानकारी ली।
रानीपोखरी थाना क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपी का नाम मुस्तकीम है। जो चांदखेड़ी थाना, दिलारी तहसील ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद (यूपी) का रहने वाला है। जिस पर 10 हजार रुपए का इनाम रखा गया था। आरोपी साल 2021 में पटेल नगर थाना क्षेत्र से बच्ची के अपहरण कर दो लाख की फिरौती मांगने मामले में वांछित है। पुलिस ने आरोपी के पास से 315 बोर का देसी तमंचा व बिना नंबर की बाइक बरामद किया है।
बता दें कि रानी पोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत भोगपुर रोड पर चेकिंग के दौरान बदमाश पुलिस देखकर भागने लगा। जिसके बाद शक होने पर पुलिस ने संदिग्ध बदमाश का पीछा किया गया, इस दौरान बदमाश ने जंगल में पुलिस पर फायर झोंक दिया। वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए जॉली ग्रांट हॉस्पिटल भर्ती कराया गया। वहीं एसएसपी अजय सिंह ने बताया है कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की जा रही है।साथ ही घायल बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!