उत्तराखंडक्राइम

*देर रात भाजपा नेता के घर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मंचा हड़कंप*

हरिद्वार। धर्मनगरी के रुड़की क्षेत्र से बाइक सवार बदमाशों द्वारा भाजपा नेता के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग का सनीसनी खेज मामला सामने आया है। जिससे इलाके में दहशत फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार बीती देर रात बाइक सवार बदमाशों ने उघोगपति व भाजपा नेता रॉबिन चौधरी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने मुंह ढक रखा था, इसीलिए उनकी पहचान नहीं हो पाई है। बदमाशों की तरफ से चलाई गई एक गोली घर के गेट पर तो दूसरी बाहर खड़ी कार में लगी। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।
रुड़की क्षेत्रांर्तगत गंगनगर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर इलाके में स्थित भाजपा नेता रॉबिन चौधरी के घर पर देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों के अंधाधुंध फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई थी। वारदात देर रात की बताई जा रही है। गोलियों की आवाज सुनकर जब घरवाले और आसपास के लोग बाहर आए, तो बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। बदमाशों के मुंह पर कपड़ा लपेटे होने के कारण सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान नहीं हो रही है। घटना के बाद भाजपा नेता रॉबिन चौधरी ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। भाजपा नेता ने बताया कि जिस समय बदमाशों ने घर पर फायरिंग की उस दौरान वह फैक्ट्री में थे। जानकारी मिलते ही वह घर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। पुलिस ने इस मामले में तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्राथमिक दौर पर पुलिस मामले को रंजिश से जोड़कर देख रही है। वैसे पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच करने की बात कह रही है। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे, उनके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!