आत्महत्याउत्तराखंड

अस्पताल में भर्ती युवक ने छत से लगाई छलांग, मौत, अस्पताल में हंडकंप

हरिद्वार। एमआरआई के लिए मेला अस्पताल में भर्ती युवक ने अस्पताल की छत से छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौत हो गयी। इसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहंुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। इस मामले मंे जांच की जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार बिलकेश्वर वाल्मीकि बस्ती निवासी तरुण को मेला अस्पताल में एमआरआई के लिए सोमवार को भर्ती कराया गया था। भर्ती होने के दौरान युवक ने आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस के अनुसार तरुण ने मंगलवार को अस्पताल की छत से छलांग लगा ली। चोट लगने से उसकी मौत हो गई। हरिद्वार सीएमओ मनीष दत्त ने बताया की मामला संज्ञान में आया है। अभी मामले की जांच चल रही है। इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी गई है, बाकी जो भी तथ्य होगा वह सामने आकर ही पता चल पाएगा।
इसकी जानकारी देते हुए हरिद्वार के एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि हरिद्वार के मेला अस्पताल में एक मरीज के छत से कूद जाने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। तरुण के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। आगे जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!