उत्तराखंडजनहित

हरिद्वार किशोरी गैंगरेप और हत्याकांड पर मुख्य आरोपी को 15 जुलाई तक गिरफ्तार करने की चेतावनी

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

हरिद्वार। बहादराबाद थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ गैंगरेप फिर हत्या के मामले में सियासत तेज हो गई है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य अपने पांच विधायकों के साथ हरिद्वार पहुंचे और जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में उन्होंने आगामी 15 जुलाई तक घटना में शामिल मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी।
नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि 13 साल की नाबालिग बच्ची के साथ शर्मनाक घटना हुई। जिसमें बीजेपी का नेता भी शामिल था। जिसे पार्टी ने तो निकाल दिया है, लेकिन उसके बाद भी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है। उन्होंने बीजेपी नेता की गिरफ्तारी न होने को सरकार के संरक्षण से जोड़ा। यशपाल आर्य ने कहा कि अगर 15 जुलाई तक आरोपी नेता की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे सड़कों पर उतरेंगे।
गौर हो कि बीती 23 जुलाई की रात को किशोरी घर नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन की गई थी। अगले दिन 24 जुलाई को उसकी लाश मिली थी। जब जांच पड़ताल की गई तो उसका गैंगरेप हुआ था। जिसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस वारदात में उसका यानी किशोरी का बॉयफ्रेंड, उसके कुछ दोस्तों का हाथ शामिल था। इतना ही नहीं मामले में बीजेपी नेता का नाम भी सामने आया था। बीजेपी नेता पर केस दबाने का आरोप लगा है।
वहीं, यूपी के हाथरस में हुई घटना पर कांग्रेस नेता यशपाल आर्य ने दुख जताया। उन्होंने कहा घायलों को पर्याप्त उपचार नहीं मिल रहा है। आयोजक भी भूमिगत हो गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि जितनी परमिशन थी, उससे ज्यादा लोगों का आना और सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम न होना फिर बड़ी घटना होना सरकार का फेलियर है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि घटना में दर्ज की गई एफआईआर में बाबा का नाम नहीं है। जो यह दर्शाता है कि बाबा को सरकार का संरक्षण प्राप्त है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!