उत्तराखंडचुनावी दंगल

*भाजपा प्रत्याशियों के ताबड़तोड़ प्रचार में उतरे सीएम धामी*

देहरादून। लोकसभा चुनाव 2024 की रणभेरी बजने के बाद सभी प्रत्याशी पूरे दमखम से मैदान में उतर गए हैं। अल्मोड़ा पिथौरागढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी अजय टम्टा और नैनीताल उधमसिंह नगर सीट से अजय भट्ट धुआंधार प्रचार प्रचार में जुटे हैं। खास बात ये है कि दोनों प्रत्याशियों के समर्थन में सीएम पुष्कर धामी मैदान में उतर कर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। साथ ही अपने प्रत्याशियों के समर्थन में वोट करने की अपील कर रहे हैं।
डीडीहाट में अल्मोड़ा पिथौरागढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शिरकत की। इस दौरान सीएम धामी ने प्रत्याशी अजय टम्टा के साथ डीडीहाट मार्केट से रामलीला ग्राउंड तक पदयात्रा निकाली। जिसमें हजारों समर्थकों की भीड़ उमड़ी। जिनसे सीएम धामी ने बीजेपी प्रत्याशी अजय टम्टा को भारी मतों से जिताने की अपील की। वहीं, सीएम धामी ने कहा कि पदयात्रा के दौरान मातृशक्ति और आमजन का आशीर्वाद मिला। जिसे पाकर वो अभिभूत हैं।
अपने संबोधन में सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि उत्तराखंड के सर्वांगीण विकास करना और हर नागरिक को सशक्त करना हमारा लक्ष्य है, जिसे पूरा करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने केवल एक परिवार की सेवा करने का काम किया, जबकि बीजेपी ने हमेशा राष्ट्रवाद की भावना के साथ जनसेवा करने का काम किया है। उत्तराखंड में श्डबल इंजनश् की सरकार होने से विकास को गति मिली है।
डीडीहाट के बाद सीएम पुष्कर धामी नैनीताल के बेतालघाट पहुंचे। जहां उन्होंने नैनीताल उधमसिंह नगर लोकसभा सीट से प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में आयोजित जनसभा में प्रतिभाग किया। वहीं, सीएम धामी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं से समाज के हर वर्ग को उत्थान की गारंटी मिल रही है। आगामी 19 अप्रैल को जनता विकास कार्यों को नई गति देने के लिए बीजेपी को रिकॉर्ड मतों से जिताने जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!