उत्तराखंडराजनीति

*भाजपा के हुए पूर्व विधायक हरिदास व पूर्व बसपा प्रदेश अध्यक्ष आदित्य*

लंबे समय तक की बसपा की राजनीति-अब कमल के साथ का किया वादा

रुड़की। बसपा से पूर्व विधायक हरिदास एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदित्य ब्रजवाल ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। यह परिवार लम्बे समय से बसपा में रहते हुए राजनीति करता आया है वर्तमान में यह पार्टी से निष्कासित चल रहे थे।
भाजपा मुख्यालय में हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल एवम अन्य पदाधिकारियों ने पूर्व विधायक हरिदास एवं उनके पुत्र पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बसपा और उनके सैकड़ों समर्थकों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की नीतियों से आज हर वर्ग और हर समाज प्रभावित है और जो राष्ट्रहित की सोचता है वह भाजपा में आना चाहता है। उन्होंने कहा पार्टी को हरिदास और उनके पुत्र का लाभ मिलेगा। लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा हम सब मिलकर भारत को एक विकसित भारत के रूप में ले जाएंगे।
यही हमारा गंतव्य है यही पार्टी का लक्ष्य है यही हमारी सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार सीट पर जीत निश्चित है और जीत का अंतर पांच लाख से अधिक होगा। राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा आज पूरे देश में जिस प्रकार का वातावरण है और सभी व्यक्ति विकास चाहते हैं देश को आगे बढ़ाना चाहते हैं इसलिए वह नेता नीति और नियत इसको देखते हुए उसमें अपना विश्वास व्यक्त कर रहे हैं।
कहा कि चुनाव में केवल एक महीना रह गया है आप भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित हुए हैं आपके सबके मान सम्मान की पार्टी चिंता करेगी लेकिन इस समय आपको पूरी ताकत लगा करके अधिक से अधिक वोट पार्टी को डलवाने का काम करना है। पूर्व विधायक हरिदास ने कहा कि सरकार की नीति और नीतियों से प्रभावित होकर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हुए हैं।
कहा कि बसपा में उन्हें सालों हो गए लेकिन पिछले कुछ साल से उन्हें काम करने का मौका नहीं मिला है। पार्टी ने नाम पद सब कुछ दे दिया लेकिन उस तरीके का काम करने का मौका नहीं मिला। कहा कि हमें पहले से ही मेहनत का शौक है और हम सबके घर-घर जाकर सबके काम करते हैं। कहा कि पार्टी को अगर कहीं जरूरत होगी वह वहां खड़े होकर कार्य करेंगे।
इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत,प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र सिंह भट्ट,राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, जिला अध्यक्ष रुड़की शोभाराम प्रजापति, पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल, वैजयंती माला, भाजपा नेता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा,पूर्व मुख्यमंत्री के पूर्व सलाहकार प्रोफेसर नरेंद्र ठाकुर सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!