उत्तराखंडहादसा

*नहाते समय नदी में डूबे भाई-बहन, मौत*

रुद्रपुर। पुलभट्टा थाना क्षेत्र की गौला नदी में खेलने के दौरान दो बच्चे गड्ढे में डूब गए। जब तक दोनों बच्चों को बाहर निकाला तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। बच्चे अपनी दादी के साथ गौला नदी किनारे गए हुए थे। ढाई घंटे की कड़ी मश्क्कत के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने शवों को नदी में बने गड्ढे से बाहर निकाला। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया उक्त गड्ढे खनन माफिया द्वारा किए गए हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
उधम सिंह नगर जनपद के पुलभट्टा थाना क्षेत्र स्थित गौला नदी में खेलने के दौरान दो मासूम डूब गए। जब तक परिजनों को इसकी जानकारी मिली तब तक काफी देर हो चुकी थी। ढाई घंटे की खोजबीन के बाद दोनों मासूमों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से नदी से बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
जानकारी के मुताबिक आज सुबह सिरौलिकला निवासी आर्फा उम्र 9 साल, मोहमद हनीफ उम्र 8 साल और अरमान अपनी दादी के साथ नदी किनारे गए हुए थे। इस दौरान दादी नदी किनारे घास काटने में जुट गई। तीनों बच्चे आपस में खेलने लगे। खेलते खेलते आर्फा और मोहमद हनीफ नदी में उतर गए। कुछ देर बाद एक गड्ढे में डूब गए। जिसके बाद तीसरे बच्चे अरमान ने इसकी जानकारी दादी को दी। काफी देर तक खोजबीन करने के बाद दोनों बच्चों का सुराग नहीं लगा। उसने परिजनों और पुलिस को मामले की जानकारी दी। लगभग ढाई घंटे के बाद दोनों को बाहर निकालकर किच्छा सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!