उत्तराखंडपुलिस डायरी

व्यापारी के आंख में मिर्ची डालकर लूटने वाले को पुलिस ने दबोचा

रुड़की। आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर व्यापारी को लूटने वाले बदमाश को हरिद्वार जिले की मंगलौर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को आरोपी के पास से लूट गई रकम से करीब तीन हजार रुपए बरामद हुए। लूटेरे के दो साथी अभी फरार है, जिनकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है।
पुलिस के मुताबिक बीती 12 अगस्त देर शाम को मंगलौर निवासी व्यापारी विपिन कुमार अपनी दुकान बंद करके अपने घर जा रहा थे। इसी बीच बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर उनका बैग छीन लिया। विपिन कुमार ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों का मुकाबला भी किया था, लेकिन इसमें वो सफल नहीं हो पाए। वारदात स्थल के कुछ ही दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप पर जाकर विपिन ने अपनी जान बचाई।
विपिन ने अपनी तहरीर में बताया था कि बदमाशों ने उनसे 10 हजार रुपए लूटे है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू की। एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र डोबाल के निर्देश पर मामले की जांच के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने इलाके में लगे सैकड़ों सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। वहीं पूर्व में लूट की वारदात में गिरफ्तार हुए आरोपियों से भी पूछताछ की, जिसके बाद पुलिस को आरोपियों के बारे में कुछ अहम जानकारी मिली।
पुलिस ने बताया कि जानकारी के आधार पर ही पुलिस इलाके में चेकिंग कर रही थी, तभी नहर पटरी इलाके से पुलिस ने सुमित पुत्र ओमपाल निवासी नजरपुरा को गिरफ्तार किया। आरोपी बदमाश के पास से पुलिस को तीन हजार रुपए बरामद हुए है। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शांति कुमार ने बताया कि मिर्ची पाउडर डालकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक बदमाश को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है, जबकि दो साथी अभी भी फरार है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!